Arun Jaitley साहब अब बस भी कीजिए! मोदी सरकार को बदनाम करने वालों को पुरस्‍कृत करने का यह खेल क्‍यों?

संदीप देव। अरुण जेटली साहब आपमें Narendra Modi सुनामी में भी जीतने की क्षमता नहीं रही, इसलिए शायद आप हम मतदाताओं एवं अपनी ही सरकार के सम्मान से खिलवाड़ करने में जुटे हैं! PIB एक्रेडेशन कमेटी की यह सूची देखिए! नितिन गडकरी और Sushma Swaraj ji के खिलाफ फर्जी दस्तावेज के जरिए साजिश करने वाली TIMES NOW की राजनीति संपादक नविका कुमार जैसों को आपने शामिल किया है! साजिश इसलिए कह रहा हूँ कि Nitin Gadkari ji के अध्यक्ष पद से हटते और संसद का सत्र खत्म होते ही, दोनों के खिलाफ TIMES का बिगएक्सपोजे एकदम से बंद हो गया! भाजपा के अंदर जो चर्चा थी कि दोनों नेताओं के खिलाफ नविका कुमार के जरिए Times तक श्रीमान जेटली ने दस्तावेज पहुँचाया है, वो नविका को आपके मंत्रालय द्वारा उपकृत करने से बहुत हद तक सही प्रतीत हो रहा है!

 

इस सूची को देखिए, मोदी सरकार के खिलाफ साजिश करने वाले Aaj Tak के प्रबंध संपादक सुप्रिय प्रसाद, राहुल कंवल, The Times of India के दिवाकर, @The Hindu के पत्रकार- यानी हर वह शामिल है जिसकी नजर में PMO India नरेंद्र मोदी देश को बांट रहे हैं, पीएम पद की गरिमा गिरा रहे हैं, असहिष्णुता फैला रहे हैं वगैरह। इन्‍हें श्रीमान जेटली, आपने उपकृत किया है। ताज्जुब तो यह है जेटली साहब कि इसमें एक भी हिन्दी अखबार का पत्रकार शामिल नहीं है! चूंकि हिन्दी के अखबार व पत्रकार पिछले 15 सालों में नरेंद्र मोदी जी के खिलाफ साजिश करने में काफी पीछे रहे हैं, बनिस्पत अंग्रेजी अखबारों व इलेक्ट्रोनिक मीडिया के- इसलिए शायद आपने हिन्दी वालों को इसकी सजा दी हो!
NDTV की रिपोर्टर नीता अभी लंदन में वहाँ के NRI को उकसा रही है कि क्या मोदी देश में असहिष्णुता नहीं फैला रहे हैं? हालांकि वहां के लोग उसे सही जवाब दे रहे हैं! लेकिन सत्ता के गलियारे में यह भी चर्चा है कि जिस तरह पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम ने NDTV की मदद 5000 करोड़ के हवाला मनी के जरिए की थी, उसी तरह डूबते NDTV को बचाने के लिए आपने मीडिया में 49%FDI की व्यवस्था की है! क्‍या यह सच है?

वाजपेयीजी को उनके सूचना प्रसारण मंत्री प्रमोद महाजन ने डुबोया था और माननीय नरेन्द्र मोदी जी आपको आपके सूचना प्रसारण मंत्री अरुण जेटली डुबाने में लगे हैं! सरकार के करीब तीन साल अभी भी बचे हैं, प्‍लीज आंखों में बंधी गांधारी वाली पट्टी खोलिए, अन्यथा बहुत देर हो जाएगी! ‪#‎संदीपदेव‬ ‪#‎Sandeepdeo‬

 

Web title: arun jaitley's conspiracy against modi sarkar-1