यौन समस्‍या और समाधान

बेहतर sex-life के लिए आजमाएं इन घरेलू नुस्‍खों को

पुरुषों में कमजोरी की समस्या आजकल आम है। नपुंसकता, स्वप्नदोष, धातु दोष आदि ऐसी समस्याएं हैं जो वैवाहिक जीवन को बहुत अधिक प्रभावित करती हैं। असंयमित खान-पान या शरीर में पोषक तत्वों के कारण या अन्य गलत आदतों से  पुरुषों को दुर्बलता या कमजोरी की परेशानी होने लगती है। आज हम आपको बताने जा रहे हैं बेहद साधारण घरेलू नुस्खे जिनसे आप इस समस्या से बहुत जल्द छुटकारा पा सकते हैं।

Read more...

संभोग के दौरान जल्‍दी हांफ जाता हूं

सवाल : जब मैं अपनी पत्नी के साथ सहवास करता हूं, तो बहुत जल्दी क्लाइमैक्स पर पहुंच जाता हूं और हांफने भी लगता हूं। क्या किसी बीमारी की वजह से ऐसा होता है?

Read more...

समलैंगिकों में एचआईवी फैलने की आशंका सबसे अधिक!

विश्व स्वास्थ्य संगठन ने सभी स्वस्थ समलैंगिक पुरुषों से अपील की है कि वो एड्स से जुड़ी एंटीरेट्रोवायरल दवाएं लें ताकि एड्स को बढ़ने से रोका जा सके. संगठन का कहना है कि ऐसा करने से अगले दस वर्षों में एड्स के कम से कम दस लाख मामले रोके जा सकेंगे.

 

Read more...

विवाह के बाद भी क्‍या हस्‍तमैथुन उचित है?

सवाल: मैं एक शादीशुदा आदमी हूं। मेरी रोज सेक्‍स करने की इच्‍छा होती है, लेकिन रोज पत्‍नी का साथ नहीं मिल पाता है। वैसे वह संभोग में पूरा साथ देती है, लेकिन ऐसा रोज नहीं करती। मैं हस्‍तमैथुन कर लेता हूं। शादीशुदा होकर हस्‍तमैथुन कहीं कोई समस्‍या तो पैदा नहीं करेगा?

Read more...

पति पत्‍नी का रिश्‍ता कोई पोर्न फिल्‍म नहीं!

सवाल: पत्‍नी गुदा मैथुन (Anal sex) के लिए नहीं मानती। मै उससे काफी मिन्‍नतें करता हूं, लेकिन वह तैयार नहीं होती है। उसे गुदा मैथुन के के लिए कैसे तैयार करूं, तरीका बताएं।

Read more...