मनोरंजन

दिल्ली यूनिवर्सिटी की अदिति आर्या बनी मिस इंडिया

दिल्ली यूनिवर्सिटी की अदिति आर्या इस साल की मिस इंडिया चुनी गई हैं। मुंबई स्थित यशराज स्टूडियो में हुई प्रतियोगिता में पहली रनर मुंबई की आफ्रीन रेचल वाज एवं दूसरी रनर अप लखनऊ के आईटी कॉलेज से पढ़ाई करने वाली वर्तिका सिंह रहीं। ये कॉन्टेस्ट जीतने के बाद अदिति अब मिस वर्ल्ड 2015 में भाग लेंगी. इसके अलावा पहली रनर अप आफ्रीन मिस इंटरनेशनल 2015 और दूसरी रनर अप वर्ति‍का 'मिस ग्रैंड इंटरनेशनल' जैसे ब्यूटी कॉन्टेस्ट में कंपीट करेंगी।                             

Read more...

बोलने की आजादी का मतलब चुप रहने का हक भी होता है: शाहरुख खान

शाहरुख खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘फैन’ के प्रमोशन में बिजी हैं। सोमवार को यहां फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान उन्होंने कहा कि बोलने की आजादी का मतलब चुप रहने का हक भी होता है। मीडिया ने इन्टॉलरेंस के मुद्दे पर उनके विवादित बयान से हुए हंगामे के बाद उनके एक्सपीरियंस को लेकर सवाल किए थे। 

Read more...

अमित शाह और गडकरी ने लॉन्च किया 'सरबजीत' का पोस्टर

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने सरबजीत सिंह की जीवन पर बनीं फिल्म 'सरबजीत' का पहला आधिकारिक पोस्टर को जारी किया। पोस्टर में सिर्फ ऐश्वर्या दिख रहीं है जो अपनी ग्लैमरस इमेज से एकदम उलट गंभीर और शांत नजर आ रही हैं।

Read more...

क्‍वांटिको में प्रियंका चोपड़ा का बोल्‍ड हॉलिवुड अवतार

अमेरिकी टीवी शो ‘क्वांटिको’ के एक नए प्रोमो में अदाकारा प्रियंका चोपड़ा एक बार फिर बोल्ड अंदाज में दिखी है। इस बार उनका लुक इस टीवी सीरियल में बिल्कुल अलग दिख रहा है और फिल्म में अभिनेता की भूमिका निभा रहे शख्स के साथ वह हॉट अंदाज में किस करती हुई दिख रही है। इस प्रोमो को यू-ट्यूब को क्वांटिको रिफ्लेक्शंस के नाम से जारी किया गया है जो वायरल हो रहा है।

Read more...

महज 19 साल में लक्ष्‍मी राणा बन गई देश की सफल मॉडल

भारत के मॉडलिंग जगत में नया उभरता नाम है लक्ष्मी राणा। मॉडलिंग की दुनिया में 19 साल की बेहद कम उम्र लक्ष्मी ने अपना कॅरिअर शुरू कर दिया था। धीरे-धीरे लक्ष्मी मॉडलिंग जगत की नामी-गिरामी हस्तियों की नज़र में आने लगी। लक्ष्मी के मॉडलिंग कॅरिअर में स्थिरता आई वर्ष 2001 के इण्डिया फैशन वीक से। इसके बाद लक्ष्मी ने पीछे मुड़कर नहीं देखा।

Read more...