सेलिब्रिटिज लाइफ

बोलने की आजादी का मतलब चुप रहने का हक भी होता है: शाहरुख खान

शाहरुख खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘फैन’ के प्रमोशन में बिजी हैं। सोमवार को यहां फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान उन्होंने कहा कि बोलने की आजादी का मतलब चुप रहने का हक भी होता है। मीडिया ने इन्टॉलरेंस के मुद्दे पर उनके विवादित बयान से हुए हंगामे के बाद उनके एक्सपीरियंस को लेकर सवाल किए थे। 

Read more...

सेलेना गोमेज ने कमर के नीचे गुदवाया ॐ टैटू!

अमेरिकन सिंगर, ऐक्ट्रेस और फैशन डिजाइनर सेलेना गोमेज इस बार अपने टैटू से खबरों में हैं. सेलेना गोमेज ने अपनी वेस्ट के नीचे एक पवित्र ओम शब्द का टैटू बनवाया है. सेलेना गोमेज के इस टैटू ने कॉन्ट्रोवर्सी का रूप भी ले लिया है और उनकी कई जगह आलोचना शुरू हो गई है. 23 साल की स्टार ने हल्की स्याही से अपर लेफ्ट थाई में ओम शब्द गुदवाया है. इस प्रतीक का हिंदू धर्म में बेहद महत्व है लेकिन सेलेना गोमेज ने इस टैटू को हिंदू धर्म से प्रभावित होकर बनवाया है या सिर्फ फैशन सिंबल के तौर पर, यह अभी तक साफ नहीं हो सका है.

Read more...

अपनी छोटी बहन अक्षरा को लेकर श्रुति हासन है बेहद पजेसिव!

अभिनेत्री श्रुति हासन का कहना है कि वह अपनी छोटी बहन अक्षरा को लेकर प्रोटेक्टिव हैं. अक्षरा ने फिल्म 'शमिताभ' से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने बताया, 'मैं अक्षरा को लेकर रक्षात्मक हूं और मुझे उसकी उपलब्धियों पर गर्व है. 

Read more...

छोटे कपड़े पहनकर आइटम सांग करना मुझे पसंद नहीं: राधिक आप्‍टे

बॉलीवुड फिल्म हंटर में मुख्‍य भूमिका अदा करने वाली खूबसूरत अदाकार  राधिका आप्‍टे का कहना है कि वो कभी ऐसे आइटम सांग नहीं करेंगी जो महिलाओं की छवि खराब करे.

Read more...

बचपन से ही बोल्‍ड ख्‍यालात की थी कंगना रनौत

कंगना रनौत भले ही फिल्मफेयर और नैशनल अवॉर्ड जीतने के बाद बॉलिवुड की क्वीन बन गई हों, लेकिन उनके लिए मायानगरी का सफर जरा-भी आसान नहीं रहा है। अपने ख्वाब को पूरा करने के लिए कंगना को बहुत कुछ करना पड़ा और बहुत दर्द भी सहने पड़े। आइए, डालते हैं कंगना के उस सफर पर नजर जो कभी फिल्मों के रुपहले पर्दे पर नजर नहीं आया।

Read more...