फैशन ट्रेंड

लड़कियों को रिझाने के लिए सज संवर कर ऑफिस आते हैं लड़के!

नई दिल्ली। देश में लड़कियों की नौकरियों में भागीदारी बढ़ने से आर्थिक स्थिति मजबूत होने से जहां एक ओर उनके पर्स में पैसे भरने लगे हैं वहीं दूसरी ओर लड़कों की जेब ढीली होने लगी है। देश के प्रमुख औद्योगिक संगठन भारतीय उद्योग और वाणिज्य मंडल एसोचैम द्वारा अंतर्राष्ट्रीय युवा दिवस के अवसर पर कराये गये एक सर्वेक्षण में यह खुलासा हुआ है कि युवा सौंदर्य प्रसाधान, डिजाइनर कपड़ों और महंगे मोबाइल काफी ज्यादा खर्च करने लगे हैं। कार्यस्थल पर युवतियों की संख्या बढ़ने से युवाओं का सौंदर्य प्रसाधन, ब्रांडेड कपड़ों और महंगे मोबाइल पर खर्च काफी अधिक बढ़ गया है।

Read more...

यह नेल आर्ट का जमाना है

साधारण रूप में नाखूनों को रंगना गुजरे जमाने का फैशन है। आजकल युवा लडकियां डिजाइनर नेल आर्ट पसंद कर रही हैं। इस आर्ट से सजे नाखूनों से लडकियों की पर्सनल्टी और मूड में चार चांद लग जाते हैं। उनकी पसंद को देखते हुए डिजाइनर्स ने एक से बढ़कर एक नेल आर्ट पैटर्न तैयार किए हैं।

Read more...

लड़कियों पर खूब फबता है हॉट पैंट

फैशनपरस्‍त लड़कियों में आज हॉट पैंट का जादू सिर चढ़कर बोल रहा है। कॉलेज जाने वाली लड़कियां हो या नई नवेली विवाहिता, इनके बीच हॉट पैंट का फैशन बेहद चलन में हैं। कुछ तो आंटी उम्र की महिलाएं भी आपको हॉट पैंट पहने नई दिल्‍ली के कनॉट प्‍लेस में दिख जाएंगी। हॉट पैंट लड़कियों को न केवल हॉट लुक देता है, बल्कि लेटेस्‍ट फैशन की उनकी समझ के पैमाने पर भी उन्‍हें फिट साबित करता रहता है। हाल यह है कि मां-बाप से इजाजत नहीं मिलने पर लड़कियां अपनी सहेलियों के घर पर जिंस उतार रही हैं और वहां से हॉट पैंट पहनकर बाहर फंकी होकर घूम रही हैं।

Read more...