परिधान | आभूषण

खरीदने से पहले डायमंड ज्‍वेलरी की कर लें जांच

एक ब्रांडेड डायमंड ज्‍वेलरी की कंपनी विज्ञापन में आपसे कहती है कि 'हीरा है सदा के लिए'...लेकिन अच्‍छा हो यदि आप किसी विज्ञापन पर विश्‍वास करने की जगह खरीददारी के वक्‍त ज्‍वेलरी की जांच खुद कर लें तो इसके असली-नकली होने का पता आपको खुद चल जाएगा। वैसे ब्रांडेड ज्‍वेलरी के नकली होने की संभावना न के बराबर रहती है, लेकिन फिर भी यदि ज्‍वेलर्स इसमें मिलावट कर दे तो आप अपनी परख से खुद को लुटने से बचा तो सकती हैं।

Read more...

लड़कियों पर खूब फबता है स्‍टॉल

लड़कियों को कब क्या पसन्द आ जाए और किस चीज को फैशन में ले आए पता ही नहीं चलता है । इनके इरादों का पता लगाना बेहद मुश्किल होता है,क्योंकि इनको जब जो मन होता है उसे ही ये फैशन में ले आती हैं । आजकल लड़कियों को पुराने दिनों के स्टॉल बहुत ज्यादा पसन्द आ रहे हैं। स्‍टॉल सर्दी के दिनों में कान को भी ढंक रहा है और लड़कियों के फैशन में चार चांद भी लगा रहा है।

Read more...

स्‍तनों के सौंदर्य के लिए हमेशा चुनें सही माप का ब्रा

नई दिल्‍ली। सुडौल, पुष्ट और उन्नत स्तन स्‍त्री सौंदर्य का आकर्षण है। उन्‍नत स्‍तनों के बिना स्‍त्री खुद को अधूरा महसूस करती है। स्‍तनों के सौंदर्य को निखारने के लिए आज की स्त्रियां ब्रेस्‍ट इंप्‍लांटेशन तक का सहारा ले रही हैं, लेकिन विशेषज्ञों की मानें तो किशोरावस्‍था से ही गलत माप का ब्रा पहनने की वजह से उम्र बढ़ने के साथ स्‍तनों का सौंदर्य भी जाता रहता है। शुरू से ही यदि सही माप का ब्रा पहना जाए तो बड़ी उम्र तक स्त्रियों का स्तन कभी ढीले और बेडौल नहीं होंगे।

Read more...