ब्रांड प्रमोशन

ब्रैंडिंग के लिए सर्वाधिक लोकप्रिय साइट बना यूट्यूब

यॉर्क। वीडियो सामग्री वाली सर्वाधिक लोकप्रिय साइट यूट्यूब को एक ताजा अध्ययन में ब्रैंडिंग वीडियो के लिए सर्वाधिक उपयुक्त जगह बताया गया है। समाचारपत्र 'वॉल स्ट्रीट जर्नल' के अनुसार, वीडियो विज्ञापन निर्माता एजेंसी 'विजिबल मेजर्स' द्वारा किए गए अध्ययन में सामने आया है कि यूट्यूब पर ब्रैंडिंग के लिए वीडियो साझा करने का कंपनियों को जबरदस्त फायदा मिलता है।
यूट्यूब पर किसी ब्रैंड के पुराने वीडियो शेयर करने पर भी शीर्ष सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर नया वीडियो शेयर करना ज्यादा लाभदायक होता है। अध्ययन में कहा गया है कि यूट्यूब पर साझा की गई वीडियो सामग्री को कहीं अधिक समय तक सर्वाधिक लोग देखते हैं।

Read more...

लावा की नई पेशकश लॉन्च किया फ्लेयर Z1, कीमत 5,699 रुपए, जानें इसके अन्य खूबियों के बारे में

भारतीय स्मार्टफोन कंपनी लावा में अपने फ्लेयर P1 और फ्लेयर F1 के लॉन्च के बाद लावा ने अपनी इसी सीरीज में एक नया स्मार्टफोन लावा फ्लेयर Z1 लॉन्च किया है। यह स्मार्टफोन एक्सक्लूजिवली ईकॉमर्स साइट स्नैपडील पर 30 जुलाई से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा, जहां इस फोन की कीमत 5,699 रुपए है। जल्द ही लावा फ्लेयर Z1 सभी रिटेल स्टोर्स और मल्टीब्रांड आउटलैट्स पर उपलब्ध होगा।

Read more...

डाबर लाएगा देसी हाजमोला ड्रिंक्स

जॉन सरकार, नई दिल्ली/टाइम्स न्यूज नेटवर्क/ मुंबई बहुत ही जल्द आप हाजमोला ड्रिंक का आनंद ले सकेंगे। हाजमोला का प्रॉडक्शन करने वाली भारतीय एफएमसीजी डाबर ने कन्यूजमर के रुझान को पहचान कर यह कदम उठाने की योजना बनाई है। देखने में आया है कि कन्जयूमर कोका कोला, पेप्सी आदि जैसे मीठे और कार्बोनेटिड ड्रिंक्स के स्थान पर चटपटे ड्रिंक्स को ज्यादा पसंद कर रहे हैं। डाबर के इस ब्रैंड का नाम हाजमोला यूडली है। इसे छह इंडियन फ्लेवर में लॉन्च किया जाएगा।

 

Read more...

इसके उपयोग से हर उम्र में आप निखरी-जवां-युवती ही दिखेंगी!

नई दिल्‍ली। एक्‍वा मिनरल ऑयल आपकी त्‍वचा को उम्र के ढ़लान पर भी जवां-जवां रखता है। यदि एक युवती के रूप में भी आप ऐसे क्रीम या लोशन का प्रयोग करती हैं जिसमें एक्‍वा मिनरल ऑयल है तो आपकी त्‍वचा रिंकल यानी किसी भी तरह की लाइनिंग, दाग और झुर्रियों  से बची रह जाती हैं। वास्‍तव में मृत त्‍वचा को फिर से जीवन देने में एक्‍वा मिनरल ऑयल का जवाब नहीं है। इसके नियमित उपयोग से बढ़ती  उम्र में भी आप निखरी-जवां-युवती ही दिखेंगी।

Read more...

मंदी में नौकरी कठिन, घर से ही कमाएं अपने वेतन से कहीं अधिक!

नई दिल्‍ली। आर्थिक मंदी न केवल छोटी-बड़ी कंपनियों को निचोड़ रहा है, बल्कि कर्मचारियों के सिर पर भी छंटनी की तलवार लटकती रहती है। कई कंपनियों में बड़े पैमाने पर छंटनी का काम या तो हो चुका है या धीरे-धीरे कर्मचारियों को हटाने का सि‍लसिला पिछले एक साल से चलाया जा रहा है। ऐसे में कितना अच्‍छा हो कि हम अपने घर में रहकर अपनी सैलरी यानी वेतन से कहीं अधिक कमाएं! यदि नौकरी चल रही है तो भी अतिरिक्‍त आमदनी का एक नया जरिया शुरू करने में क्‍या हर्ज है?

Read more...