देश और समाज

ISIS के सुन्‍नी आतंकियों का बहशीपन: 30 बार मेरा रेप किया जा चुका है, मैं टॉयलेट भी नहीं जा सकती, प्लीज, हमें बम से उड़ा दो!

बगदाद। आईएसआईएस आतंकियों के अत्याचार की शिकार एक यजीदी महिला ने पश्चिमी देशों से अपील की है कि उनके ठिकानों पर बम गिरा दिए जाएं। महिला ने खुलासा किया है कि इस्लामिक स्टेट के आतंकी कुछ ही घंटों के भीतर 30 बार उसका बलात्कार कर चुके हैं।

Read more...

शादी से पहले सेक्‍स आम बात है और शादी का वादा कर सेक्‍स करना बलात्‍कार नहीं है: अदालत

मुंबई। भारत बदल रहा है और ऐसा ही कुछ बॉम्बे हाई कोर्ट भी मानती है. हाई कोर्ट ने कहा है कि शादी का वादा कर संबंध बनाने का हर मामला बलात्कार नहीं होता, कोर्ट ने तो यह भी कहा है कि भारत में खासकर बड़े शहरों में अब शादी से पूर्व सेक्स कोई चौंकाने वाली बात नहीं है.

Read more...

अब इस्‍लाममिक देश कतर की राजधानी दोहा में मिली दुर्गा मंदिर निर्माण के लिए जमीन!

मनोज तिवारी (बीजेपी सांसद )। नमस्कार.. मनोज तिवारी का प्रणाम स्वीकार हो। मुझे पता है कि आप अपने कर्तव्यों का निर्वहन बहुत अच्छे से कर रहे हैं। मैं अपने लोकसभा के साथ साथ बिहार विजय के लिए देश और दुनिया में बसे बिहारवासियों से मिलने में लगा हुँ इसलिए इस समय आपसे मुलाक़ात कम हो रही है।

 

क़तर की राजधानी दोहा में दुर्गा मंदिर का शुभारंभ करने के उपरांत वहां बसे भारतीय मजदूरों को अपनी भोजपुरी गायिकी का रसास्‍वादन कराते भाजपा के सांसद व भोजपुरी गायक व सिने स्‍टार मनोज तिवारी। 

Read more...

प्रधानमंत्री मोदी की अपील से युवाओं में बढ़ा खादी का क्रेज

नई दिल्‍ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 'मन की बात' कार्यक्रम की शुरुआत लोगों से इस अपील के साथ ही की थी कि वे खादी का कोई सामान जरूर प्रयोग में लाएं. मेक इन इंडिया थीम और रोजगार को बढ़ावा देने के लिए की गई मोदी की इस अपील ने खादी को कुछ दिनों में खासा पॉपुलर कर दिया. उन्होंने दीवाली पर भी घर में खादी के कपड़े लाने को कहा है जिसके बाद से खादी की डिमांड में अभी और उछाल आने की उम्मीद जताई जा रही है. मोदी के इस अपील के बाद से ही खादी की बिक्री खासा इजाफा हुआ है और इसकी खरीदारी करने वालों में ज्यादातर युवा शामिल हैं.

Read more...

बिहार चुनाव में भाजपा के खलनायक: भाजपा के खिलाफ प्रोपोगंडा वार को समाप्‍त करने की जगह हवा दे रहे हैं अरुण जेटली!

‪‎संदीप देव‬। मैंने पहले ही लिखा था, बिहार चुनाव खत्म असहिष्णुता की नौटंकी खत्म! अब कहाँ कोई पुरस्कार लौटा रहा है? किस टीवी चैनल पर बहस चल रहा है? कौन-से अखबार के पन्ने रंगे जा रहे हैं? कलबुर्गी और अखलाक की लाश पर राजनीतिक रोटियां सेंकने वाले अब कहाँ हैं?

Read more...